Home | MyGov

Accessibility
Accessibility Tools
Color Adjustment
Text Size
Navigation Adjustment
Screen Reader iconScreen Reader

Best Practices for Tourism by State Governments and Across the World

Best Practices for Tourism by State Governments and Across the World
Start Date :
Jan 01, 2015
Last Date :
Jul 17, 2015
04:15 AM IST (GMT +5.30 Hrs)
Submission Closed

Discuss best practices by State Governments and across the world which have given a boost to tourism.

Discuss best practices by State Governments and across the world which have given a boost to tourism.

Reset
Showing 6348 Submission(s)
Rahul Bindal
Rahul Bindal 11 years 8 months ago
Woh samay dur nahi jab iss desh Ka neta yeh kah kar kursi se istiffa dega ki"mujhe apne desh par garv hai ki ek neta ke liye bhi wohi kaanun hai Jo ek aap admi par hai".duniya main do prakaar ke log hote hai.1..mil jaye toh sukr karta hu..na mile toh sabr..& 2..mil jaye toh khairaat kar deta Hu..na mile toh sukr karta hu..sirji aap dusre prakaar ke logo main aate hai....lu main thandi hawa Ka jhoka aa jaye toh insaan chauk jata hai Aur mann ko tripti hoti hai..suggestions ke bich kuch unexpected
Rahul Bindal
Rahul Bindal 11 years 8 months ago
Pranaam sir..sabse pahle toh sukriya kyunki ab tak likhne ke baad main hi padha karta tha but aapne iss platform ke zariye mere Mann ki awaaz desh ke sabse bade vyakti tak pahuchane main madad ki hai. Sir yeh aap ke Mann ki awaaz nahi hai..yeh mujh jaise Kai logo ke Mann ki awaaz aap ke Mann ke duaara 125 cr. logo tak pahuch rahi hai. Yeh desh ab..UPA(Unemployment,Poverty ke Andhkar) se NDA(New Destination Ahead) with MODI(Making Of Developed India) ho Gaya hai.
Rahul Birari
Rahul Birari 11 years 8 months ago
Dear sir first u congratulations Sir i really appreciate your swach bharat abiyan but one big problem in their the problem is no dustbins available in any area any.location please set the target every corporater to keep dustbins on road minimum 100 meter distance bcoz no dustbins available so peoples thow there bags and chocolates rapper on road So i request u please set dustbins on every location on road please otherwise abiyan not will complete properly Thnks
mohan shukla
mohan shukla 11 years 8 months ago
Modi ji main apse kahna chahata hoo ki jo pehle ki pension yojna thi jo ki band ho chuki hai uske bare me ek bar phir se sarkar ko sochna chahiye kyoki aaj aise dher saare parivar hai jinki monthley income15000-20000tak hai aur wo apne bacho ki padhai ko lekar saara paisa unpar invest kar dete hai aur future me unke pas kuch nahi bachta hai . aisa aksar 4 class workers ke saath hota hai .sir mere papa bhi ek 4class worker hai jo 2005 Ke bad naukri kiye hai aur unhe future me pension nahi milega jo ham sab ke liye chinta ka vishaya hai isliye is mai PM Ji se nivedan karta hoo ki is prakaran ko gambheerta se liya jaye aur is par vichar kiya Jaye .. Dhanyavad.
Neelang Bhatt
Neelang Bhatt 11 years 8 months ago
Honorable, Prime Minster of The Republic of India, I would like to draw your attention towards the poor condition of the public transport in the city of pune. The maintenance of the public buses is not up to the mark. The frequency of the buses is Damn Low.....!! If possible please start the Pune Metro Project, that would be a boon for pune....!! Thank you sir!!
Ankit Pandit
Ankit Pandit 11 years 8 months ago
Sir 30oct.-6nov. tak ambala(kurukshetra)mein air force ki open rally thi jisme bhut bdi laaparvahi ki gayi.30oct. ko plustwo(non medical) clear applicant written test dene gye but na to unpr itna space tha ki wi itne bacho ka test le ske na hi sayad itne question paper honge.to unhone line mei aage lge bacho ka hi sirf test le liya jas se sabi ko equal oprtuinity nhi mili. jb baki bacho ne iska virod kiya to unhone lathicharg kar diya.yhi kaam 01 nov.ko ,03nov,06 nov ko kiya .plz take any action
Nitin Jhanwar
Nitin Jhanwar 11 years 8 months ago
http://www.usatoday.com/story/travel/destinations/2014/10/15/best-american-riverfront-nominees-10best-readers-choice/17261847/ This method of nomination may be utilized was Ganga Water way ! The parameters can be taken for feedback from Internation and Domestic tourits ! Financial times have also invited cities that are sustainable ! Those parameters can be looked at for finalization of eligibility of a Digital City
rajesh agarawal
rajesh agarawal 11 years 8 months ago
we need to provide some web based online system to the tourist through they report any problem they face while touring India. This will give the idea about the tourism area where there is problem. and can contain those problem for future tourist.
Vijay Sharma
Vijay Sharma 11 years 8 months ago
Namaskar, I, would like to suggest one point to My Govt. they should take initative step for saving Drinking Water. As Swach Bharat Abhiyan My Govt also start One Mission for save Drinking Water. In future it is very serious and huge subject for everyone. The Govt. should take corrective steps and think about to over come the sensetive subject. Thanks