HIXXXXXXEA
1 year 8 months ago
respected pradhanmantri ji
apke liye bahut bahut dhanyawad mera apko bhar apke kiye gye bahut sare karya desh ko naye aayam ki aur le ja rhe hai .ham sab deshvasi prashann aur utsahit hai.aap hamare desh ki neev ko aur mazbooot kr rhe hai samay pr apni jalvayau sarankshit karne ke prayas jaise sever line ka kaam isse hamare desh ki jal samvadhi samsya se nijat milega water level incresa hoga .
main mp ko aur badhta dekhna chahta hu taki mp ke log ladke ladkiyan apna bhavsiya samjhdari jiye .yahan balkon me bahut urja hai unhe sahi margdarshk ki avshykta hai .aap schlon ko aur adhik funds de taki padhai behtar ho sake.
dhanywad
Like
(5)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam