niteshsAkot
4 months 2 weeks ago
Namste sir G - New business karna chahta hu par koi bhi bank lone nhi derahi hai our sarkar khari hai mudran lone lejao our apna business shuru kro koibhi bank waloko puchoto
kahde ti hai ab ye yojna band hoge hai ... bank me saveing A/c hai ... tabhi bi lone nhi derhi hai ....aap ki garenti wale 4 logo ko lavo phir aap ko lone denge ... ko kisi ki q garenti lenga
wo log q aayen ge meri gyareti lene ke liye sarkar to berojgaro ko mudran lone no gyareti par derhi hai na... ye bank wale ... jab tak unko koi kmishan nhi denga tabh tak woh lone nhi
deti hai ... mera printing ka kam hai...muze advertising karwane ke liye Ashok leyland lena tha ... bank wale kaharahe hai aap ne kitana % %% donge kishti ham bhare unko 0% q de
phir socha 4-5 gir caw leke kuch new milk ka buisess kare bank kahati hai ...pahle cow bikt lo phir aap ko lone denge paise hote to magta kay me .. cow bikt leliya ..bank se lone q lenga admi...baag bharne ke liye......bank wale badi manmani karte hai
Like
(1)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam