Deepak Bhayal
4 years 2 weeks ago
Dear PM Sir,
Delhi ke govt. Schools me jis tarah ka education system h use all india ki govt. School me allow krna chahiye, because usse hmare desh me education ke level me bahut jyada change aa jayega.
Me aapko bahut si govt. Schools ke bare me avagat krana chahta hu
Sir hmare desh me aj bhi ese kai schools hai jahaya to teacher available nhi he or agr hae bhi to vo apni duties thik se nhi kr rhe h..
Agr delhi jesa education system all india me hota hai to sayad kuch saalo ke bad hmare students ko study ke liye foreign nhi jana pdega.
Bharat ka bachcha bharat me pdhai krke bharat me hi apni seva dega...
Sir ek chhote se change se syd kl hmare desh ka beta / beti apple,google, Microsoft jesi ya inse bhi badi companies open kr skta h...
Agr mera ye msg ap tk pahuch rha ho to please sir ,think it.
Thanks
Bharat maa ka beta
Deepak bhayal.
Like
(9)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam