RohitRaj
4 years 1 week ago
Sir
Bihar ka kuch kijiye....bahut piche ho gaya hai..
Kam se Kam ye jati jangannna par rok lagaiye nahi to aane wala 50 Saal tak isi janganna par rajniti karta rahega... Sir mante hain Bihar garib state hai...par kya kr sakte hain..isko amir banaye Bina India 2047 me kya 3047 me v developed country nahi ban payega...iske piche ek gambhir samajik Karan hai.
Sir aap Kuch kar sakte hain.
Pranam
Like
(9)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam