ASHUTOSH pandey
11 years 8 months ago
YADI AAP DESH BHAKT HO TO YE POST JAROOR PADNA........
Aapko maloom hai 1 din mai GOV 5000 logo ki hatya kerwati hai. Ji ha chounkiye mat or 10000 logo ko anath bana rahi hai pata kiske liye KEWAL TAX PAANE KE LIYE. Ab aap samajh hi gaye honge ki gov jab tax ke liye 1sal mai minimum 50000000 logo ko janbhoojhker merwa sakti hai to ek din isi tax ke liye desh ko bhi bech sakti hai. Bhaiyo yadi aap mere sath ho to mujhse sampark kerke desh ko bachane mai sahyog dijiye.
Mob 9452993307
Like
(0)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam
