Home | MyGov

Accessibility
Accessibility Tools
Color Adjustment
Text Size
Navigation Adjustment
Screen Reader iconScreen Reader

How to stop the ‘brain drain’?

How to stop the ‘brain drain’?
Start Date :
Jan 01, 2015
Last Date :
Jul 17, 2015
04:15 AM IST (GMT +5.30 Hrs)
Submission Closed

How can we stop the ‘brain drain’ wherein we are losing some of the brightest minds to other nations due to lack of suitable opportunities here? At the same time how do ...

How can we stop the ‘brain drain’ wherein we are losing some of the brightest minds to other nations due to lack of suitable opportunities here? At the same time how do we get back those who left India, giving them opportunities whereby they shine and make India proud?

Reset
Showing 13397 Submission(s)
shubham gupta
shubham gupta 11 years 9 months ago
Namaste modi ji Bharat mein rape ki counting barti jaa rhi hai ab woh yahain tak pahunch chuki hai ki har ghante 2 girls ke sath rape ya gang rape hoth hai aur cort min bi gande swal kye jate ha. abhi tak sirf 2% logo ko hi saja mili hai.aur toh aur ministers ke bacho ko toh woh bhi nhi milti hai.Rapists ko lal kile pe nanga krke ag laga deni chahia . plz kuch kariye bharat mein mata puji jati hai aur usi bharat maa ki beti ke sath rape kiya jata hai plz rapists ke liye sakht rule banaiye..
shubham gupta
shubham gupta 11 years 9 months ago
Namaste modi ji Bharat mein rape ki counting barti jaa rhi hai ab woh yahain tak pahunch chuki hai ki har ghante 2 girls ke sath rape ya gang rape hoth hai aur cort min bi gande swal kye jate ha. abhi tak sirf 2% logo ko hi saja mili hai.aur toh aur ministers ke bacho ko toh woh bhi nhi milti hai.Rapists ko lal kile pe nanga krke ag laga deni chahia . plz kuch kariye bharat mein mata puji jati hai aur usi bharat maa ki beti ke sath rape kiya jata hai plz rapists ke liye sakht rule banaiye..
shubham gupta
shubham gupta 11 years 9 months ago
Namaste modi ji Bharat mein rape ki counting barti jaa rhi hai ab woh yahain tak pahunch chuki hai ki har ghante 2 girls ke sath rape ya gang rape hoth hai aur cort min bi gande swal kye jate ha. abhi tak sirf 2% logo ko hi saja mili hai.aur toh aur ministers ke bacho ko toh woh bhi nhi milti hai.Rapists ko lal kile pe nanga krke ag laga deni chahia . plz kuch kariye bharat mein mata puji jati hai aur usi bharat maa ki beti ke sath rape kiya jata hai plz rapists ke liye sakht rule banaiye..
shubham gupta
shubham gupta 11 years 9 months ago
Namaste modi ji Bharat mein rape ki counting barti jaa rhi hai ab woh yahain tak pahunch chuki hai ki har ghante 2 girls ke sath rape ya gang rape hoth hai aur cort min bi gande swal kye jate ha. abhi tak sirf 2% logo ko hi saja mili hai.aur toh aur ministers ke bacho ko toh woh bhi nhi milti hai.Rapists ko lal kile pe nanga krke ag laga deni chahia . plz kuch kariye bharat mein mata puji jati hai aur usi bharat maa ki beti ke sath rape kiya jata hai plz rapists ke liye sakht rule banaiye..
shubham gupta
shubham gupta 11 years 9 months ago
Namaste modi ji Bharat mein rape ki counting barti jaa rhi hai ab woh yahain tak pahunch chuki hai ki har ghante 2 girls ke sath rape ya gang rape hoth hai aur cort min bi gande swal kye jate ha. abhi tak sirf 2% logo ko hi saja mili hai.aur toh aur ministers ke bacho ko toh woh bhi nhi milti hai.Rapists ko lal kile pe nanga krke ag laga deni chahia . plz kuch kariye bharat mein mata puji jati hai aur usi bharat maa ki beti ke sath rape kiya jata hai plz rapists ke liye sakht rule banaiye..
shubham gupta
shubham gupta 11 years 9 months ago
Namaste modi ji Bharat mein rape ki counting barti jaa rhi hai ab woh yahain tak pahunch chuki hai ki har ghante 2 girls ke sath rape ya gang rape hoth hai aur cort min bi gande swal kye jate ha. abhi tak sirf 2% logo ko hi saja mili hai.aur toh aur ministers ke bacho ko toh woh bhi nhi milti hai.Rapists ko lal kile pe nanga krke ag laga deni chahia . plz kuch kariye bharat mein mata puji jati hai aur usi bharat maa ki beti ke sath rape kiya jata hai plz rapists ke liye sakht rule banaiye..
PRADDEESH Gaja Krishnamoorthy
PRADDEESH Gaja Krishnamoorthy 11 years 9 months ago
Sir, Goods & Service Tax giving opportunity to MBA - FINANCE VAT PRACTITIONER to Audit with Proper Study Examination Registration With Membership
ashish singh
ashish singh 11 years 9 months ago
agar paribha phalayan ko rokna hi to government ko pehla to apna desh ko hi etna sunder banana hoga ki kisi ka bhi vidash jana ka maan na hi kara. aur ek open soch jaha sach la saka . jaha uska dam na guta .
dearick dean
dearick dean 11 years 9 months ago
Namashkar sir.sir Agra me ek jagah rajput chungi hai.sir yaha ek nahar thi lekin an vo poori tarha naala ban chuki hai hai.sir us nahar ko dekh kar dukh hota hai jo ab naala ban chuki hai logo ne apne gharo ki naliya us me nikal di hai.sir kisi samay me me isme nahaya karta tha aaj uske paas se nikalne me bhi badaboo aati hai.said yaha ki road bhi kudi padi hai.sir kuch kijiye plz.......
Abhinav Jain
Abhinav Jain 11 years 9 months ago
Brain can only be stopped when you get a free environment in which you and act that you think. Involvement of Govt. is minimum in entrepreneurship. So that Indian can open their own company's , foreigners can invest and government works fast and deliver the output on time.