manorma kushwaha
7 years 1 month ago
dear narendra modi ji,-aaj ke time me naye bharat ki pahal chal rahi hai, lekin phir bhi abhi bahut se yese gaon hai jaha bijli ki line and pole ki problem abhi bhi hai. mera ye suggession hai ki yek yesa App hona chahiyr jisme aap apne mobile par hi dekh le ki kaha kaya samasya hai aar bhi uski monitoring ho sake aar us par karvai ho sake.
dusra suggestion ye hai ki gaon ke logo ke liye alag fast track court hone chahiye jisme, unke khet se related case jald se jald nipat sake.
Like
(0)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam